Blogger templates

Wednesday, August 25, 2010

Jokes


बेटा : माँ, क्या तुम पहले सर्कस में काम करती थी ?
माँ : नहीं तो, क्यों ?
बेटा : तो फिर सभी लोग ऐसा क्यों कहते हैं कि तुम पापा को उँगलियों पर नचाती हो ...... ?



डॉक्टर : आपके पति को आराम की जरुरत है. ये लीजिये नींद की गोलियां.
स्त्री : ये मैं उन्हें कब दूं ?
डॉक्टर : ये उनको नहीं देनी हैं, आपको लेनी हैं ..... !


''पिताजी, शादी में कितना खर्चा होता है ?''
''पता नहीं बेटा, मैं तो आज तक चुका ही रहा हूं।''

बस के गेट पर लटके हुए मुसाफिरों से कंडक्टर ने कहा : भाइयो, अंदर हो जाओ। इस तरह गेट पर लटकना आपकी जान के लिए खतरनाक है। लेकिन जब कोई भी अंदर न हुआ तो कंडक्टर गुस्से में बोला : तुम्हें तुम्हारी पत्नी की कसम अंदर हो जाओ! इतना सुनना था कि जो मुसाफिर सीटों पर बैठे थे वे भी गेट पर आकर लटक गए।


एक आलसी से मित्र ने कहा : सुना है, तुम फौज में भरती हो रहे हो ?
आलसी : अरे नहीं, मुझे तो यह भी पता नहीं कि बंदूक का मुंह किधर रखकर चलाते हैं।
मित्र : इसमें क्या है ? तुम बंदूक का मुंह किधर भी रखकर चलाओ, देश का भला ही करोगे।



संता : यार मेरे 5 साल के बेटे ने मेरी सारी कविताएं फाड़ डाली।
बंता : बधाई हो, इतनी कम उम्र में तुम्हारा बेटा साहित्य का पारखी बन गया है।




Blogger news

Labels

Infolinks